Monday 27 April 2015

नागार्जुन उर्वरक और रसायन सीमित KAKINADA

नागार्जुन उर्वरक और रसायन सीमित KAKINADA 
हमारी प्रतिबद्धता के पर्यावरण, स्वास्थ्य, और सुरक्षा और गुणवत्ता प्रणाली के लिए हमारे व्यवसाय की रणनीति का एक अभिन्न हिस्सा है और अन्य सभी बातों पर पूर्वता लेता है। उच्चतम मानकों को बनाए रखने, सबसे मजबूत और सुरक्षित टेक्नोलॉजीज, उपकरणों और उत्पादों के साथ ही योग्य, अनुभवी और प्रशिक्षित जनशक्ति हमारे भविष्य और विकास के लिए आवश्यक है।  हमारे EHSQ मिशन भी संभावित खतरों से स्थानीय समुदाय और पर्यावरण की रक्षा करने की जिम्मेदारियों शामिल हैं।
प्रबंधन प्रणालियों और सुरक्षा 
हम, NFCL, देश में यूरिया के प्रमुख निर्माताओं में से एक पर सुरक्षा और प्रबंधन प्रणालियों अर्थात् आईएसओ 9001 में निरंतर सुधार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, नीति; 2008, आईएसओ 14001:2004, 18001: 2007 OHSAS 01.07.2007 और प्रक्रिया सुरक्षा प्रबंधन प्रणाली •
  •  हम के माध्यम से लगातार ग्राहकों, अंत उपयोगकर्ताओं और सभी इच्छुक पार्टियों की आवश्यकताओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। 
  •  हम गुणों के प्रत्येक पहलुओं अर्थात, पर्यावरण, स्वास्थ्य में जगाने की कोशिश कर रहे हैं, सुरक्षा और सहयोगियों और कार्यकर्ताओं के बीच चेतना में सुधार के /refresher course फिर से शिक्षित करना और प्रशिक्षण उपलब्ध कराने के द्वारा। जागरूकता, योग्यता बढ़ाने बनाने के लिए हमारे मुख्य उद्देश्य सत्ता से बहेगा है, हम उन जो संगठन की ओर से कार्य कर रहे हैं शामिल हैं और जहाँ भी यह क्षमता और प्रभावशीलता में सुधार के लिए की आवश्यकता है आवश्यकताओं के संगठन और सार्वजनिक, भर में संवाद स्थापित करने।
  •  हम समय-समय पर उद्देश्यों की समीक्षा करने और आदेश द्वारा दृष्टिकोण कब्र पाइप प्रौद्योगिकी, मकबरा नीति, को पालने के लिए गर्भ का अंत के रूप में नवीनतम प्रौद्योगिकी अपनाने से ग्लोबल वार्मिंग का शमन के प्रति योगदान और शासन पर नियंत्रण की स्थापना की है।
  •  हम प्रदान करने और बनाए रखने के निरंतर विकास के लिए उत्पादकता को बनाए रखते हुए स्वास्थ्य और हमारे सहयोगियों, ठेकेदारों, जनता, पर्यावरण और संपत्ति की सुरक्षा की रक्षा के लिए आवश्यक सुविधाएं हैं।
  • निम्नलिखित अधिकारियों को लागू करने और मौजूदा आवश्यकता, के लिए इसकी नियामक शासन • हम सभी लागू कानूनों के साथ पालन कर रहे हैं-अधिनियमों, नियमों, अनुभाग, खण्ड, उप खंड और अन्य आवश्यकताओं, लागू प्रासंगिक तरीकों, आवधिक रूप से audits, आकलन और जहाँ भी संभव हो की सीमा से परे जाने के लिए प्रयास करते हैं।
  •  हम प्राकृतिक गैस, पानी, बिजली, विद्युत, रसायन और पैकिंग सामग्री और नीम के तेल की usages के अनुकूलन कर रहे हैं। 
  • पर्यावरण संरक्षण प्रति  हम कर रहे हैं बनाए रखने हरी अधिकतमकियाजारहाहै वायुमंडलीय उत्सर्जन अर्थात, अमोनिया, यूरिया धूल को अवशोषित करने के लिए ताज क्षेत्र को कवर में और संयंत्र क्षेत्र के आसपास, SO2, NOx, अधिकतम हवा, पानी, तरल और ठोस अपशिष्ट पदार्थों का पुनः प्रयोग और रीसायकल। • 
  • हम पर्यावरण, स्वास्थ्य, सुरक्षा और गुणवत्ता प्रदर्शन मासिक पर INTRANET और वार्षिक रिपोर्ट के प्रकाशन कर रहे हैं।
• हम दायित्व के कर्मचारियों पर सभी प्रासंगिक कार्यात्मक स्तरों और हम दे रहे हैं की स्पष्ट रूप से परिभाषित है उनके निष्पादन मूल्यांकन के दौरान कारण पर विचार। •For नित्य सुधार सुरक्षा, proactively कार्यान्वित PSMS में-प्रक्रिया सुरक्षा प्रबंधन प्रणाली कार्यक्रम उर्वरक क्षेत्र में सर्वोत्तम प्रथाओं के खिलाफ बेंच मार्क के रूप में किया जा करने के लिए। • हम सभी सहयोगियों आश्वस्त हैं और ठेकेदारों विभिन्न स्तरों और मंचों पर plants के सुरक्षित संचालन में शामिल किया जाएगा। अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल पंजाबी और जातीय भाषा – Telgu एसोसिएट्स, ठेकेदारों, जो लोग NFCL की तरफ से काम कर रहे हैं करने के लिए जारी किए गए हैं में यह नीति कार्ड मुद्रित और दूसरे दलों के इच्छुक हैं और अनुरोध पर जनता के लिए उपलब्ध कराया।
 Date 28.04.15
/16                                                                                                                         Managing Director
With best regards,
"Seven Billion Dreams. One Planet. Consume with Care."
(2015)
Dr. AMAR NATH GIRI
EHSQ , NFCL
M.Sc. -Environmental Science,Ph.D -Environmental Science law & DIPLOMA AS - P.G.D.E.P.L,CES, DCA,
EX IIM LUCKNOW FELLOW, EX RESEARCH SCIENTIST
IGIDR-MUMBAI 
9912511918
amarnathgiri@nagarjunagroup.com
http://www.nagarjunagroup.com
http://www.nagarjunafertilizers.com 
EHSQ BLOG : http://dramarnathgiri.blogspot.in/?view=magazine
http://dramarnathgiri.blogspot.in/2013/10/curriculum-vitae-of-dr-amar-nath-giri.html?q=BIO+DATA
http://dramarnathgiri.blogspot.in/2012/05/nagarjuna-management-services.html

No comments:

Post a Comment